975 comments

  • अंधभक्तो क.
    07/11/2020 06:07

    3% घंटाधारी 1 जाती के लोगो ने 5000 जाती के लोगो को आपस मे लढाकर अपनी जाती को मजबूत कर रहे है?? ब्लॅकमेल B जनता J पक्ष P CAA कानून से पाकिस्तान, अफगाणिस्तान, बांगलादेश से आये लोग भारतीय हो रहे है फिर उनको रोजगार कोण देंगा? अभी देश मे बेरोजगारी है? उनको रोजगार कोणसा देगी फेकू गोदी सरकार? गरीब जनता से बडे बडे काम कर लेंगी फेकू गोदी सरकार हायवे, रोड, Dam बनकार फिर उनको NRC, NPR के नाम से परेशान किया जायेगा? कागजात मागे जायेंगे? इसलीये किया जा रहा है? NRC, NPR लोगो के कागजात देखकर उनको कानून कायदे के चक्कर मे फसाकर जनता को ब्लॅकमेल किया जायेगा??

  • अंधभक्तो क.
    07/11/2020 06:07

    3% घंटाधारी 1 जाती के लोगो ने 5000 जाती के लोगो को आपस मे लढाकर अपनी जाती को मजबूत कर रहे है?? ब्लॅकमेल B जनता J पक्ष P CAA कानून से पाकिस्तान, अफगाणिस्तान, बांगलादेश से आये लोग भारतीय हो रहे है फिर उनको रोजगार कोण देंगा? अभी देश मे बेरोजगारी है? उनको रोजगार कोणसा देगी फेकू गोदी सरकार? गरीब जनता से बडे बडे काम कर लेंगी फेकू गोदी सरकार हायवे, रोड, Dam बनकार फिर उनको NRC, NPR के नाम से परेशान किया जायेगा? कागजात मागे जायेंगे? इसलीये किया जा रहा है? NRC, NPR लोगो के कागजात देखकर उनको कानून कायदे के चक्कर मे फसाकर जनता को ब्लॅकमेल किया जायेगा??

  • Ujjwal C.
    08/05/2020 08:53

    Terrorists

  • Kumar K.
    04/02/2020 04:22

    She is born to be idiot

  • Sahid A.
    01/02/2020 14:05

    Very nice sister

  • Puneet B.
    28/01/2020 08:52

    Right. Illegal siblings don't have any proof of their identity.

  • Munna S.
    23/01/2020 13:35

    Dur magi

  • Nachikanta R.
    23/01/2020 13:26

    Vari _ _ _ _ _ chirechhe

  • Subhankar
    23/01/2020 10:47

    Can you please ask the so called gold medalist to explain why Hindu bengalis ran away from peaceful bangladesh ...

  • Satyajit R.
    23/01/2020 09:08

    This is Jadavpur university

  • Sabrina K.
    23/01/2020 05:22

    Shalute

  • রাজর্ষি প.
    23/01/2020 03:57

    *al chera gelo 😂

  • Hoshiarpuria S.
    23/01/2020 02:13

    ye kya h bhai

  • S A.
    22/01/2020 20:29

    I salute you # No NRC No CAA

  • Deepankar T.
    22/01/2020 15:11

    Spreading the liftist virus is so serious in college/University campus, Government must act as soon as possible,

  • Shakkir H.
    22/01/2020 13:28

    Educated Vs fan(atic)s

  • Pramod K.
    22/01/2020 09:30

    Only bjp

  • Hari S.
    22/01/2020 07:22

    Desh ko ghanta fark padta hain. Bhsori ke. Mat le degree. Tere jaise chutiye ka desh mein koi ginti bhi nahi hain.

  • Anand S.
    22/01/2020 05:02

    இவா தன் தவரை உணர்ந்து மீண்டும் பட்டத்தின் நகலை தரும்படி கேட்டால் இவாவை என்ன செய்வது

  • Mayur S.
    22/01/2020 04:19

    If she doesn't support NCC she should tear her degree not the bill

Stay informed and entertained, for free with myBrut.

Stay informed and entertained, for free with myBrut.

switch-check
switch-x
By continuing, you agree to receive emails from Brut.